Movie Review : वीरे की इस वेडिंग में बोर नहीं होंगे आप

फिल्म के मेल लीड्स की बात करें तो सुमीत व्यास को छोड़कर सभी इंप्रेस करने में नाकाम रहे. कहा जा सकता है कि एक्ट्रेसेज के सामने वह थोड़े फीके नजर आए.
कास्ट : करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया
डायरेक्टर : शशांक घोष
संगीत: अरिजीत दत्ता
शैली : कॉमेडी
पर्दे पर : 1 जून 2018
   
विवेक शाह

शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी वीरे दी वेडिंग एक एक्साइटिंग फिल्म है. इसकी कहानी चार सहेलियों कालिंदी (करीना कपूर), अवनी (सोनम कपूर), मीरा (शिखा तलसानिया) और साक्षी (स्वरा भास्कर) के इर्द-गिर्द है. ये सहेलियां जब दस साल बाद मिलती हैं तो इन्हें अहसास नहीं होता कि इस बीच कितना कुछ बदल चुका है. कहानी दिल्ली की पली बढ़ी लड़कियों की पृष्ठभूमि पर आधारित है. चार लड़कियों का ये गैंग फिल्म को ज्यादा बोल्ड, लाइवली और सुपर सेक्सी बनाता है. क्योंकि ये लड़कियां वन नाइट स्टैंड से लेकर कॉन्डम और शादी से लेकर इससे भागने की बातें करती हैं.

कहानी के ट्विस्ट और टर्न हैरान करने वाले नहीं हैं. लेकिन लड़कियां और उनकी दोस्ती एकदम असल लगती है जो इन पर विश्वास करने में मुश्किल नहीं खड़ी करती. फिल्म में करीना के किरदार को डायरेक्टर शशांक घोष का खूब प्यार मिला है. सोनम कपूर की परफॉर्मेंस भी शानदार है. स्वरा हमेशा की तरह इंप्रेस करती हैं वहीं शिखा एक नैचुरल एक्टर हैं. उन्होंने अपना काम बखूबी किया है. फिल्म के मेल लीड्स की बात करें तो सुमीत व्यास को छोड़कर सभी इंप्रेस करने में नाकाम रहे. कहा जा सकता है कि एक्ट्रेसेज के सामने वह थोड़े फीके नजर आए.
डिटेल रेटिंग
कहानी : 3.5 स्क्रीनप्ले : 3.5 डायरेक्शन : 3.5 संगीत : 3

Post a Comment

0 Comments